WhatsApp Group         Join Now

एक बार फिर डंका बजेगा बजाज का क्यूंकी आ रही है BAJAJ PULSAR NS125 2024 न्यू MODEL

BAJAJ PULSAR NS125 2024 : दोस्तों बजाज इंडियन मार्केट मे हमेशा से ही एक से बढ़कर एक मोटेर बाइक उतारते जा रहा है ऐसा ही धमाका 2024 मे बजाज करने वाला है। बजाज इंडियन मार्केट मे उतारने वाला है BAJAJ PULSAR NS125 इसके बारे में दोस्तों आज इस आर्टिकल पर मैं आप लोगों को कंप्लीट डिटेल से जानकारी देने वाला हूं

कि इस बाइक को दोस्तों कब तक हमारे इंडियन टू व्हीलर मार्केट पर लॉन्च कर दिया जाएगा लॉन्च किया जाएगा ओर क्या इसकी  प्राइसिंग क्या कुछ रहने वाली है साथ ही साथ दोस्तों बाइक में आप लोगो को क्या कुछ फीचर्स देखने को मिलेंगे क्या कुछ इंजन वगैरा देखने को मिलेंगे उन सभी चीजों के बारे में आज के इस आर्टिकल पर हम लोग बात करेंगे। 

BAJAJ PUSLAR NS125 2024

 

BAJAJ PULSAR NS125 2024 FEATURES

लुक्स के बारे में बात की जाए तो बाइक का जो लुक है दोस्तों यह देखने के मामले में दोस्तों बहुत ज्यादा सपोर्टिंग बहुत ही ज्यादा एक्टिव लग रहा है 

अब यहां पर दोस्तों अगर मैं आप लोग को फीचर्स के बारे में बतउ तो इस बाइक पर दोस्तों से आप लोग को पल्सर की जो एंड सीरीज के आप लोग को बड़ी बाइक्स देखने को मिलती है उनमें आप लोग को जैसा फीचर्स देखने को मिलता है ठीक वैसा ही फीचर्स आप लोग को इस पल्सर एनएस 125 पर भी देखने को मिलता है।

फ्रंट पर प्रोजेक्टर का एलइडी हेडलैंप सेटअप दिया गया है साथ-साथ दोस्तों इस बाइक में आप लोग को एनालॉग के साथ डिजिटल मीटर कंट्रोल भी दिया गया है जिस पर दोस्तों आप लोग को यहां पर जो है गैर पोजीशन इंडिकेटर और आरपीएम मीटर भी देखने को मिलता है। 

तो इस मेटर में दोस्तों आप लोग को नॉर्मल सभी बेसिक इनफार्मेशन देखने को मिल जाते हैं बाकी दोस्तों इस बाइक पर आपको यूएसबी चार्जिंग पॉइंट दिया जाएगा जिससे दोस्तों आप लोग अपने फोन वगैरा को चार्ज कर पाएंगे और सेफ्टी वाइस दोस्तों बाइक पर जो है साइड स्टैंड इंजन का टॉप सेंसर के साथ जो है कांबी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ जो है डिस्प्ले देखने को मिलेगा तो मतलब दोस्तों आप लोग कुछ बाइक पर फीचर्स भी ठीक-ठाक के देखने को मिलेंगे। 

BAJAJ PULSAR NS125 2024 ENGINE

अब बात करे दोस्तों इंजन के बारे में तो इस बाइक पर दोस्तों से आप लोगो  को बजाज पल्सर एनएस 125 वाला इंजन देखने को मिलेगा जो की दोस्तों 124.45 सीसी का आप लोग को एअरपूल bs6 फेस 2 इंजन दिया जाएगा जिस पर दोस्तों आप लोग को obd2 सेंसर के साथ जो है i20 के पेपर इंजन दिया जाएगा यानी कि दोस्तों जो 20% एथेनॉल वाला फ्यूल होता है वह दोस्तों आप लोग इस बाइक पर USE कर पाएंगे

दोस्तों 11.8 भाप तक की पावर और 11M तक तो आप लोग को टॉक देखने को मिलेगा जो कि यह जो बाइक है दोस्तों यह फाइव स्पीड गियर बॉक्स के सेटअप के साथ आएगी जिसमें एक दोस्त आप लोग को सेल्फ स्टार्ट के साथ टीक्व  स्टार्ट भी दी जाएगी। 

दोस्तों माइलेज के बारे में तो लगभग दोस्तों इस बाइक से 50 के आसपास में जो है माइलेज देखने को मिलेगा

BAJAJ PULSAR NS125 2024 price

यहीं पर दोस्तों अगर मैं आप लोग को प्राइसिंग के बारे में बताओ 1,30000 के आसपास में एक्सपेक्टेड ओंंन  रोड प्राइसिंग बताई जा रही है। 

 

 

Upcoming cars in india 2024: नए साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है बजट गाड़ियां

नए साल पर लेकर आए घर MAHINDRA THAR के जैसी MARUTI SUZUKI JIMNY सस्ते प्राइस मे शानदार 5 DOOR SUV

इंतजार खत्म! दबंग लुक के साथ आ रही है Mahindra Thar 5 Door बड़ी स्क्रीन और सन्नरूफ़ के साथ ही कई खास फीचर्स

1 thought on “एक बार फिर डंका बजेगा बजाज का क्यूंकी आ रही है BAJAJ PULSAR NS125 2024 न्यू MODEL”

Leave a Comment