WhatsApp Group         Join Now

Ira Khan Wedding date fix: आमिर खान की बेटी की शादी उदयपुर के राजमहल मे, जनवरी 2024 मैं आइरा की शादी बॉयफ्रेंड नूपुर सिखरे के संग

Ira Khan Wedding date fix: बॉलीवूड के ऐक्टर आमिर खान की पुत्री आयरा  खान अपने बॉयफ्रेंड के संग शादी की बंधन मे बंधने के लिए तैयार है। जनवरी के पहले सप्ताह आइरा और नूपुर सिखरे दोनों एक दूसरे के संग जीने मरने की कसमे खाएंगे। और बताया जा रहा है की ये शादी की शहनाई राजस्थान उदयपुर के राजमहल मे बजने वाली है।

Ira Khan feels like a princess at her engagement, hugs younger brother Azad Rao Khan

बता दे की आइरा ने की आमिर खान की बिटिया ने अपने बॉय फ्रेंड  नूपुर सिखरे के संग पिछले साल इटली मे सगाई की रस्म रचाई थी, आइरा ओर नूपुर पिछले काफी टाइम से रिलेसनशीप मे है और अब ये रिस्ता फाइनली दूसरे स्टेप के ओर है ।

Ira Khan Wedding date fix ये स्टार्स शादी मे शामिल 

आमिर खान की लाड़ली की शादी मे की बड़े बॉलीवूड ओर एक्टर्स सामील होंगे। सलमान खान , जूही चावला, फातिमा सन सेख, शाहरूख खान, करीना कपूर, ऋतिक रोसन साँय मल्होत्रा के शामिल होने की संभावना है

Ira Khan Wedding date fix आइरा को नूपुर से कैसा हुआ प्यार 

आइरा खान के लव स्टोरी की सुरुआत लॉक डाउन से होती है। आइरा की मुलाकात लॉक डाउन मे एक ऐसे शख्स से होती है जो एक फिट्नस ट्रेनर था, दरअसल आइरा की मुलाकात नूपुर सिखरे से फिट्नस सेसन्स के दोरान हुई थी। ऐसे ही बातों बातों मे इनके एक दूसरे के करीब हो गए और रिसता मजबूत होने लगा। पहले दोस्त बने और फिर ये दोस्ती की कहानी प्यार मे बदल गई।

ये भी पढे

इंतजार खत्म! दबंग लुक के साथ आ रही है Mahindra Thar 5 Door बड़ी स्क्रीन और सन्नरूफ़ के साथ ही कई खास फीचर्स

Leave a Comment