WhatsApp Group         Join Now

Tata Harrier EV 2024 सिंगल चार्ज मे चलेगी 500 किलोमीटर

तो भाइयों TATA की HARRIER को आप इलेक्ट्रिक वर्जन में चलने के लिए तैयार हो जाओ। क्यूंकी Tata Harrier EV 2024 जल्द  लांच होगी। 

आज के इस लोग मे हम्म बात करेंगे की ये कर फुल चार्ज में कितनी रेंज देगी, क्या-क्या फीचर्स मिलते हैं सारी डिटेल्स के बारे मे। 

Tata Harrier EV 2024 V/S Tata Harrier DIESEL VERSION

Tata Harrier EV 2024 की बात करें तो यह अपने डीजल मॉडल के मुकाबले काफी सिमिलर भी है लेकिन कई सारे चेंज भी इसमें देखने को मिलने वाले हैं जैसे कि इसकी जो फ्रंट ग्रील है वह पूरी तरह से बंद है री डिजाइन फ्रंट और रियर बंपर मिलने वाले हैं। 

और भाइयों इसमें आपको एर डिजाइन वाले एलॉय व्हील देखने को  मिलेंगे। 

Tata Harrier EV 2024

Tata Harrier EV 2024 specifications

tata Harrier EV 2024

Tata Harrier EV 2024 front design

अब बात कर लेते हैं Tata Harrier EV 2024  कफ्रंट डिजाइन की भाई इसमें आपको फुल एलइडी लाइट बार दी गई है जो कि पूरे बोनट पर पूरे फेस पर फैली हुई है, साथ में एलइडी हेडलैंप दिए गए हैं स्प्लिट सेटअप वाले।

Tata Harrier EV 2024 interior

इसमें फीचर्स की बात करें तो बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलेगा जिसमें नेविगेशन का भी सपोर्ट होगा, जो इसका स्टीयरिंग व्हील रहेगा वह भी नए डिजाइन का रहेगा ट्विनस्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया जाएगा जिस पर टाटा का लोगो जगमगाता है फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स मिलने वाली है, और 360 डिग्री कैमरा के अलावा इसमें लेवल टू adas भी दिया जा सकता है। 

इसमें आपको डुएल टोन एक्सटीरियर पेंट मिलेगा, और यह जो कलर है सी वेद ग्रीन कलर है बहुत ही शानदार नजर आ रहा है और साथ में पूरी एसयूवी पर ऑल अराउंड ब्लैक क्लैड्डिंग दी गई है। 

Tata Harrier EV 2024

अब बात कर लेते इसके प्लेटफार्म की भाई बिल्कुल नया  Active.ev  प्लेटफार्म इसमें मिलने वाला है जो की tata punch ev में हम देख चुके हैं अब इसमें ev वर्जन में आपको all व्हील ड्राइव भी देखने को मिलने वाला है जो कि डीजल वाली हैरियर में नहीं मिलता। 

Tata Harrier EV 2024

Tata Harrier EV 2024 battery power

Tata Harrier EV 2024

इसके अलावा आपको बड़ा और ज्यादा एफिशिएंट बैट्री पैक मिलेगा जो की नेक्सों ev  से बड़ा रहने वाला है, और रेंज की बात करो तो भाई ऐसा कहा जा रहा है कि यह सिंगल चार्ज में 500 किलोमीटर तक चलने वाली है। 

Tata Harrier EV 2024 Price in India

अगर बात करे इस Tata Harrier Ev के प्राइस की तो इस car की प्राइस 30 लाख से शुरू होगी। 

Tata Harrier EV 2024 launch in India

टाटा हेरियर इवी इंडियन मार्केट मे अप्रेल 2024 तक देखने को मिल सकती है

 

ये भी पढे

2024 Yamaha FZ-S Version 5 New Model – Launched In india

1 thought on “Tata Harrier EV 2024 सिंगल चार्ज मे चलेगी 500 किलोमीटर”

Leave a Comment