WhatsApp Group         Join Now

Top 10 best and dangerous hacking gadgets. इन हैकिंग गेजेट्स का यूज करके आप बन सकते है एक प्रो हैकर

नमस्ते दोस्तों यह ब्लॉग आपके लिए बहुत ही इंटरेस्टिंग होने वाला है, क्योंकि इसके अंदर हम बात करने वाले हैं Top 10 dangerous hacking gadgets के बारे में जिसकी मदद से आप किसी की भी मोबाइल फोन या फिर वाई-फाई हैक कर सकते हैं।

10. Hacking Elite cable

Top 10 best and dangerous hacking gadgets.

हमारे लिस्ट में 10 नंबर पर आता है हैकिंग  Hacking Elite cable जो की बहुत ही डेंजरस डिवाइस है और इस hacking gadget की मदद से आप किसी की भी मोबाइल को हैक कर सकते हैं, इस डिवाइस की मदद से आप किसी भी फोन को हैक कर सकते हो और उसके ऊपर अपना कंट्रोल बना सकते हो और उस मोबाइल के अंदर जितने भी सोशल मीडिया अकाउंट जैसे व्हाट्सएप है या फिर मान लो रूट एक्सेस जिसकी मदद से आप उस मोबाइल की वह भी कंट्रोल पा सकते हो जो कि नॉर्मल यूजर के पास या फिर जो विक्टिम होता है उसके पास नहीं होता है।

इसको use करना भी बहुत इजी है इसको आपको सिंपली विक्टिम के मोबाइल के अंदर ब्लॉक करना है उसके बाद यह उसे मोबाइल के अंदर वायरस इंस्टॉल कर देगा और यह आपको नोटिफाई कर देगा कि मैं अपना काम कर दिया है बाकी का काम आप अपने हैकिंग मशीन पर चेक कर सकते हैं। 

और यह डिवाइस इतना खतरनाक होता है कि जिस भी मोबाइल के अंदर यह वाइरस इंस्टॉल रहता है उसको रीबूट करके ही ठीक किया जा सकता है और कोई इसका उपाय नहीं है और इसका एक हार्ड ड्राइव वजन भी आता है जो कि लैपटॉप को हैक करने में या फिर पीसी को हैक करने में use होता है। 

इस डिवाइस का उसे मोस्टली ट्रेन स्टेशंस में होता है जहां पर जो इमरजेंसी केबल्स होते हैं जिसमें आप चार्जिंग कर सकते हैं उसे जगह पर हैकर्स या फिर स्केमर्स इसका use करते हैं और फिर इसका उसे लेकर आपके मोबाइल के अंदर जितने भी डिटेल्स है या फिर इनफॉरमेशन है उसको कलेक्ट कर लेते हैं और और कितने लोगों को तो बैंक भी खाली हो चुका है। 

hacking gadgets

9. USB RUBBER DUCKY

Top 10 best and dangerous hacking gadgets.

 वैसे जो साइबर सिक्योरिटी के फील्ड में है उन्होंने कभी ना कभी तो इसको सुना ही होगा बट जिसने नहीं सुना उसको मैं बता दूं कि यह डिवाइस अच्छे काम के लिए बनाया गया था ताकि इमरजेंसी में अगर कोई पासवर्ड क्रैक करना हो तो इसका USE ले सके।

बट आजकल के टाइम पर इसका बहुत ही गलत USE होता है ब्लैकहैट हेककर्स या फिर स्कैमर से इसका USE करते हैं किसी भी डिवाइस को हैक करने के लिए, वैसे जो इससे पहले हमने डिवाइस बताया था उसमें तो आपको सिंपली पता चल जाएगा कि आपका डिवाइस हैक हो चुका है क्योंकि वहां पर स्क्रीन सब अपने आप मूव करते हैं। 

बट USB RUBBER DUCKY क्या करता है कि बैकग्राउंड में काम करता है आपको लगेगा कि नॉर्मल चल रहा है मेरा डिवाइस तो इसमें कोई फाल्ट नहीं है बट यह अंदर ही अंदर काम करता है और वहां से जितने इनफॉरमेशन होती है उसको कलेक्ट करता है, आपका डिवाइस के अंदर जो भी चीज चल रही है वह सारी चीज यह मॉनिटर करता है। 

अब इसको हम एक रियल एग्जांपल से बटाऊ तो, मेरा एक फ्रेंड था उसको रास्ते पर एक USB CABLE मिला और उसने क्या किया कि उसको अपने डिवाइस के अंदर इंजेक्ट कर लिया, उसके बाद क्या हुआ कि उसके यूपीआई में जितने भीपैसे थे वह सारे कुछ ही मिनट में गायब हो गए। 

इससे क्या पता चलता है कि आपको कोई भी ऐसी यूएसबी ड्राइव अपने डिवाइस के अंदर इंजेक्ट नहीं करना है क्योंकि यह बहुत खतरनाक हो सकती है और आपकी जिंदगी भर की कमाई को गायब कर सकते हैं कुछ मिनट के अंदर। 

8 WIFI NUGGET

WIFI NUGGET hacking

hacking gadget की लिस्ट मे नम्बर 8 पर आता है हमारा  WIFI NUGGET जिसकी मदद से आप किसी भी वाई-फाई को हैक कर सकते हैं। 

तो इसको आपको USE करने के लिए क्या करना पड़ता है कि गि टप  पर जाकर इसका जो कोड है उसको इसमें इंस्टॉल करना पड़ता है। 

उसके बाद यह क्या करता है किसी भी वाई-फाई को इस तरह से हैक करता है कि जो आप जिस भी व्यक्ति का वाईफाई हैक करते है, उसको पता भी नहीं चलता है या फिर मान लो की ये एक तरफ से साइलेंट अटैक करता है, 

जिससे कि आप वाई-फाई हैक कर सकते हैं इसका डिजाइन एक कैट की तरह बनाया गया है और यह बहुत ही छोटा होता है और पोर्टेबल होता है जिसकी वजह से आप इसको कहीं पर भी ले जा सकते हैं। 

7 RASPBERRY PI 4

 यह डिवाइस क्या करता है किआपको बहुत ही कम अमाउंट में एक पोर्टेबल लैपटॉप या फिर पोर्टेबल कंप्यूटर दे देता है जैसे की मानं की अगर आपके पास उतना बजट नहीं है या फिर आप कंप्यूटर या फिर लैपटॉप परचेज नहीं कर सकते तो 7 RASPBERRY PI 4 एक ऐसा डिवाइस है जो की बहुत ही कम अमाउंट में मिलता है तीन से 4000 के अंदर आप इसको परचेस कर सकते हैं,

और उसके बाद आप इसके अंदर कोई भी OS इंस्टॉल कर सकते हैं लाइक आपको अगर LINUX उज करना है तो आप उसको भी यहां पर इंस्टॉल कर सकते हैं विंडोज उज करना है तो उसको भी इंस्टॉल कर सकते हैं SOLARIX उज करना है तो आप उसको भी यहां पर इंस्टॉल कर सकते हैं। 

और यह पोर्टेबल और बहुत ही छोटा होने की वजह से आप इसको कहीं भी ले जा सकते हैं और कहीं भी उसे कर सकते हैं बाकी इसके अंदर आपको मॉनिटर भी मिलता है अगर आप मॉनिटर परचेज करना चाहते हैं तो कर सकते हैं नहीं तो अगर आपके पास कोई मॉनिटर है तो उसमें भी आप बिना सीपीयू के इसी की मदद से आप कोई भी आसउसे कर सकते हैं।

  इसको उसे करने के लिए आपको क्या करना पड़ता है सिंपली जो केवल होता है उसको इसके अंदर कनेक्ट करना पड़ता है और उसके बाद आप इसको सिंपल वे मैं उज कर सकते हैं। 

बाकी इसके फीचर्स बहुत अच्छे हैं जैसे कि इसके अंदर आपको 2GB रैम मिलता है जिसको आप एक्सटेंड करके 8GB राम तक कर सकते हैं यह 1.5 जीएचजेड को टैक्स A72 प्रोसेसर के साथ आता है जो की हैवी टास्क को बहुत ही इजी वे में हैंडल कर लेता है तो आपके यहां पर कोई लेगिंग भी शो नहीं होगी और जिसकी मदद से आप इसको एक ही टाइम पर दो मॉनिटर के अंदर भी उसे कर सकते हैं। 

6. PROXMARK3

hacking gadget  की लिस्ट मे नंबर 8 पर आता है PROXMARK3 जो की एक ऐसा डिवाइस है जिसकी मदद से आप क्रेडिट कार्ड हैक कर सकते हैं या फिर कोई भी ऐसी RFID कार्ड या फिर कोई भी ऐसी आरएफआईडी सिक्योरिटी जो होती है उसको हैक कर सकते हैं। 

तो इसका काम क्या होता है कि जो RFID या फिर रेडियो फ्रीक्वेंसी आईडी होती है उसका क्लोन बनाकर उसे पर अटैक करना होता है इसको उज  करना बहुत ही सिंपल है। 

आपको क्या करना है जो भी कार्ड है उसको इस पर प्रेस करना है उसके बाद यह उसका क्लोन बना देता है उसके बाद आप इसको उज कर सकते हैं। 

लाइक आप सिंपली अपना कार्ड उज कर रहे हैं और उसके बाद कुछ दिनों बाद आपको क्या पता चलता है कि आपका कार्ड है खो चुका है तो यह चीज बहुत ही खतरनाक हो सकती हैं आप इस डिवाइस का उज करके यह सारी चीज कर सकते हैं। 

5. HACKING KEYBORD

 आप यह चीज तो जानते होंगे कि हैकिंग में टाइपिंग स्पीड होना कितना जरूरी होता है और जो नॉर्मल कीबोर्ड होता है वह उतना एफिशिएंट नहीं होता है फास्ट टाइपिंग के लिए तो यह कीबोर्ड आपको आलो करते हैं फास्ट टाइपिंग के लिए, क्योंकि डिवाइड हो जाता है दो पार्ट्स में जिसकी मदद से आप फास्ट टाइपिंग कर सकते हैं वुडन पंप रेस्ट भी दिया जाता है। 

और इसके अंदर आप नया अटैचमेंट भी लगा सकते हैं जैसे कि टचपैड या फिर नई चीज लगा सकते हो जो कि आपके ऊपर है यह बहुत ही ड्यूरेबल होता है। 

इसलिए जितने भी हैकर्स होते हैं वह इसका उज जरूर करते हैं और यह वाटरप्रूफ भी है जिसकी मदद से आप इसको कहीं पर भी उज कर सकते हैं। 

4. LAN TURTLE

नंबर 4 पर आता है लैन टर्टल जो की बहुत ही खतरनाक टूल है और एक काम भी टर्टल की तरह ही करता है। 

यह एक तरह का साइलेंट डिवाइस होता है जो की मैन इन द मिडल अटैक करता है यह आपका डिवाइस और आपके नेटवर्क के बीच में बैठ जाता है और वहां पर आप कोई भी रिक्वेस्ट सेंड करता है तो उसको यह रेड भी कर सकता है और मेनू प्लेट भी कर सकता है। 

अगर आप किसी मेडिसिंस के बारे में सर्च कर रहे हैं तो वहां पर आपको यह गलत इनफार्मेशन भी शो कर सकता है जैसे की मान लो की आपने सर दर्द के दवा के बारे में सर्च किया तो वहां पर आपको यह पेट दर्द का दावा भी दिखा सकता है जिसको लेने के बाद आपकी हालत और भी बिगड़ सकती है। 

तो यह डिवाइस सच में बहुत ही खतरनाक है और आप ऐज अ हैकर इसका उज कर सकते हैं। 

3. FLIPPER ZERO

यह डिवाइस हैकिंग की दुनिया में सबसे खतरनाक डिवाइस मानी जाती है और हैकिंग गैजेट्स की बात हो रही है और उसमें  FLIPPER ZERO ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता। 

इसकी मदद से आप ऐसी-ऐसी चीज कर सकते हैं जो कि नॉर्मल लोग सोच भी नहीं सकते हैं। 

इसके मैं कुछ एग्जांपल्स बता देता हूं जिसके मन को आपका ट्रैफिक में फंसे तो आप वहां पर इसका सहारा  लेकर ट्रैफिक लाइट को भी हैक कर सकते हैं आप रेड से ग्रीन कर सकते हैं। 

इसका मदद लेकर आप किसी भी कैमरा या फिर सीसीटीवी जो बाहर होती है पब्लिक में उसको हक कर सकते हैं।  वहां पर कोई भी इनफॉरमेशन शो कर सकते हैंऔर पब्लिक एरिया में किसी के भी जीमेल या फिर फेसबुक के अकाउंट को हैक कर सकते हैं और उसको प्रोटेक्ट भी कर सकते हैं। 

NO.2 AUR NO.1 hacking gadget बहुत ही ज्यादा खतरनाक है अगर आप उनके बारे मे भी जानना चाहते है तो हमे नीचे कमेन्ट मे बताय।

Leave a Comment